Google Task Mate app से पैसे कैसे कमाए। How to make money with google Task Mate app Hindi | best of 2022

Google Task Mate app से पैसे कैसे कमाए। How to make money with google Task Mate app |



How to make money with google Task Mate app दोस्तों आज हम देखने वाले हैं Google Task Mate app से पैसे कैसे कमाए? तो दोस्तों मैं आपको एक बात बता दूं कि गूगल ने हाल ही में एक ऐप लॉन्च किया है जो कि अब Beta वर्जन में है सबके लिए यूज करने के लिए अब यह अवेलेबल नहीं है पर जल्द ही यह सब के लिए यूज करके इसे पैसे कमाने के लिए प्ले स्टोर पर अवेलेबल होगा प्ले स्टोर पर अभी भी है

 

आप ले सकते हैं पर आपको इनविटेशन कोड डालना पड़ेगा जो कि अब तक किसी के पास नहीं है कुछ लोगों के पास यह इनविटेशन कोड है और वही लोग इसे इस्तेमाल कर सकते हैं जल्द ही इसे सब लोगों को यूज करने के लिए लांच किया जाएगा।


How to make money with google Task Mate app

 


 

आपको बता दें कि यह  Task Mate app क्या है और इसे पैसे कैसे कमा सकते हैं तो इसमें आपको कुछ Task करने होंगे और उसके लिए गूगल आपको पैसे देगा। बहुत सारे लोगों को यह प्रश्न पड होगा कि यह ऐप सही में इस्तेमाल करना चाहिए या नहीं यही हम इस आर्टिकल में देखने वाले हैं कि यह आपका काम करवाता है और किस चीज के पैसे है देता है।


Google ask mate 1 Google का एक प्रोडक्ट है तो यह एक विश्वास करने लायक एप्लीकेशन है। तो इसके अलावा भी दोस्तों के कुछ प्रश्न है कि यह आप किस चीज के पैसे देता है और इसमें किस तरह के टास्क करने होंगे


या इसमें रेफरल रग होती है क्या नहीं होती है साथ ही इन्विटेशन कोड जो होता है वह हमें कहां से मिलेगा यह कई सारे सवाल दोस्तों ने मुझे इंस्टाग्राम पर पहुंचे थे तो इन सभी के उत्तर हमारे इस आर्टिकल में देखने वाले हैं तो चलिए शुरू करते हैं।



Google Task Mate app kya hai। गूगल टास्क Mate ऐप क्या है।



कुछ महीने पहले गूगल ने उनका एक नया एप्लीकेशन लांच किया गया है जिसका नाम है गूगल टास्क ऐप Google Taskmate है।यह एप्लीकेशन अभी भी प्ले स्टोर पर अवेलेबल है आप इस लिंक पर क्लिक करके उसे डाउनलोड भी कर सकते हैं पर आपको कुछ TAsk करना यहां पर अलाउड नहीं किया जाएगा


क्योंकि आपको यहां किसी का एलिवेशन कोड मांगेगा थोड़ ही लोगों को दिया गया है सारे लोग इसे संभाल अभी नहीं कर सकते यह बेटा वर्जन में काम कर रहा है जल्द ही इसे पूरा लौट कर के सभी लोगों को इसे इस्तेमाल करने के लिए और पैसे कमाने के लिए लांच किया दिया जाएगा।


Application Android phone for available यह application एंड्रॉयड स्मार्टफोन के लिए अभी सपोर्टेड है यह एप्लीकेशन आईफोन और आईओएस डिवाइस पर उपलब्ध नहीं है।


गूगल टास्क Mate ऐप क्या है Google Taskmate के बारे मे




  • यह एप्लीकेशन अब बीटा वर्जन में प्लेस्टोर पे एवेएबल हैं चाहे तो आप इसे डाउनलोड कर सकते है। इसको अभी तक 600000 से अधिक लोगों ने डाउनलोड किया है।


  • इस पर अकाउंट बनाना एकदम फ्री है। आप एक रुपए भी खर्चा ना करके इस पर अकाउंट बना सकते हैं।


  • इस एप्लीकेशन में जो आपको काम करना है जो टास्क पूरे करने हैं वह सभी ऑनलाइन तरह से करने होंगे जब यह एप्लीकेशन पूरी तरह से लांच हो जाएगा।



Must Read :




How to make money online | ऑनलाइन पैसे कमाने के 3 जबरदस्त तरीके |
व्हाट्सएप से पैसे कैसे कमाए। Whats app se paise kaise kamye | How to make Money with Whats app | Whats app pe paise kamane ke 5 tarike |


ग्रो ऐप ऐप से पैसे कैसे कमाए? Make money with Grow App | Grow app se paise kaise kamye



Google Task Mate app se paise kaise kamaye। गूगल ट्रांसलेट ऐप से पैसे कैसे कमाए।



Step no 1 आपको सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर पर जाना होगा उसके बाद आपको डांस मिथिला में डाल के डाउनलोड करना होगा और उसे इंस्टॉल करना होगा इस दिए गए लिंक से भी आप डाउनलोड कर सकते हैं।



Step no 2 application download होने के बाद एप्लीकेशन ऑफ अ करना होगा और जो आपका ईमेल है उससे आपको लॉग इन करना होगा उसके बाद गेट स्टार्टेड के ऑप्शन पर क्लिक कर कर एप्लीकेशन शुरू करना होगा।



Step No 3 उसके बाद आपको भाषा सेलेक्ट करने के लिए बोला जाएगा आपको आपकी भाषा जो है और सेलेक्ट करनी होगी



Step No 4 उसके बाद आपको इनविटेशन कोड डालना होगा या आपका रेफरल कोड आपको मिला है वह आपको डालना होगा अगर आपके पास इन लेकिन पूर्व और रेफर कोड नहीं है तो आप लॉग इन नहीं कर सकते उसके बाद आपके ऊपर क्लिक कर सकते हैं कंटिन्यू पर क्लिक करने




Step No 5 के बाद भाषा का चयन हो जाएगा आपके सामने बात शाय आ जाएगी उसमें से आपको आपकी भाषा चुनने होगी और जो आपको भाषा सिलेक्ट करेंगे वही आपको आपके एप्लीकेशन में दिखेगी



 Step No 6 उसके बाद आपको क्लासमेट्स प्रोग्राम आ जाएगी उनको आपको एक कंडीशन को पढ़कर पर क्लिक करना होगा और आपका गूगल ट्रांसलेट का अकाउंट जो है वेट हो जाएगा गूगल


गूगल Task Mate app से पैसे कैसे कमाए। How to earn money from Task Mate app.



आप समझ सकते हैं दोस्तों तो आप दोस्तों तो आपको पता चल गया होगा कि इस एप्लीकेशन में क्या काम करके आपको पैसे कमाने हैं तो सिंपल पको उसमें सेटास्ट पूरे कर कर पैसे कमाने हैं और अभी इस वक्त वही लोग इसे इस्तेमाल कर सकते हैं जिनके पास इनटेशन कोड है या रेफरल कोड है। क्योंकि यह एप्लीकेशन अभी बेटा वर्जन में है तो कुछ प्रतिशत लोगों को ही यह एप्लीकेशन इस्तेमाल करने की सुविधा दी गई है लेकिन आने वाले दिनों में यह चीज सबके लिए खोल दी जाएगी।




TaskMate app से पैसे कमाने के लिए आपको कुछ खास पूरे करने होते हैं। तो इतनी देर से आपको पता था कि कुछ काम करके आपको इस एप्लीकेशन के द्वारा पैसे कमाना है तो पैसे किस चीज के मिलेंगे किस चीज के ट्रांसफर तो आपको कुछ व्यवसाय मतलब कोई दुकान अगर है तो उसका फोटो निकालकर उस एप्लीकेशन पर डालना होगा और इसको लास्ट बोल दे और इस चीज के आपको पैसे मिलेंगै


Google taskmate referral code kya hai गूगल टास्कमेट रेफरल कोड क्या है



अभी यह एप्लीकेशन बीटा वर्जन में है इसलिए इसको रजिस्टर करने के लिए आपको की जरूरत होती है।



आपने यूट्यूब टेलीग्राम इंस्टाग्राम टि्वटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रांसलेट गूगल ट्रांसलेट के बारे में कई वीडियोस कई न्यूज़ पड़े होंगे उसमें आपको गूगल डॉक्यूमेंट एप्लीकेशन का रेफरल कोड बताया गया होगा और आप में से कई लोगों का यह कहना है कि वह कोड काम नहीं कर रहा है।



तो मैंने पहले ही बताया था कि यह एप्लीकेशन अब कुछ ही लोगों को चुन कर दिया गया है जल्द इस एप्लीकेशन को पूरी तरह से लांच किया दिया जाएगा अभी यह बेटा वर्जन है इसलिए कुछ लोगों के लिए इसे रजिस्टर्ड करवा दिया गया है सबके लिए अभी यह एप्लीकेशन ओपन नहीं किया गया है।



अभी तक तो बाकी यू दोस्तों इस application मैं कब एंट्री मिलेगी यही अब गूगल ने बताया नहीं है जल्द ही इसके बारे में गूगल अनाउंसमेंट पड़ेगा कि यह एप्लीकेशन इस दिन में सबके लिए खुला कर दिया जाएगा।


गूगल ट्रांसलेट पर काम करने के तरीके।



Setting task | How to make money with google Task Mate app



आप यह काम कार्यालय में बैठ के घर में बैठकर भी कर सकते हैं और अंग्रेजी भाषा में से वाक्य जो होते हैं उसे आप अपनी भाषा में ट्रांसलेट कर कर मुझसे उस पर डाल सकते हैं और इस तरह से भी ऑफिस में काम करके पैसे कमा सकते हैं।



फील्ड



इस पर इसमें आपको बाहर घूम के बाहर घूमते घूमते काम होता है इसमें आपको बाहर घूमते समय जिससे दुकान को आग देखते हैं उसकी फोटो खींचकर डालने का काम आप को दिया जाता है उसको ट्रांसफर बोलते हैं और वो ट्रांसफ के आप पैसे कमा सकते हैं।



गूगल ट्रांसलेट एप से पैसे कैसे निकाले।




अगर आपने लॉगइन सक्सेसफुली कर लिया तो उसमें आपने काम करके आज पूरे करके अगर आपने पैसे कमाए तो उसे निकालना कैसे यह तो सबसे इंपोर्टेंट बात है कि आप पैसे कैसे निकाल सकते हैं तो अगर आपके $10 हो जाए तो उसे आप भारतीय करेंसी में बदलकर उसे आपने यह वॉलेट में ट्रांसफर कर सकते हैं।


इसके लिए आपको गूगल ट्रांसलेट आपक जो पेमेंट सेक्शन होता है उसको अपडेट करना होगा और उसको आपके ई बैंक या वॉलेट को जोड़ना होगा उसके बाद आपको प्रोफाइल सेटिंग में जाकर कैसे उसके ऑप्शन पर क्लिक करना होगा जिसके द्वारा आपके पैसे आपके बैंक खाते जाएंगे।



क्या Task Mate app असली है।



जैसा कि हम जानते हैं किसके नाम में ही गूगल आप है तो यह गूगल का गूगल कभी भी फेक नहीं होता है इससे आपको कुछ ना कुछ फायदा मिलता ही मिलता है। तू एक बार इस एप्लीकेशन को पूरी तरह से लांच किया दिया जाएगा उसके बाद आप इससे अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं।



कन्फ्यूजन



दोस्तों तो आपको पता चला होगा कि Google Task Mate app से पैसे कैसे कमाते हैं अगर आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा तो आपके दोस्तों के साथ इसे जरूर से जरूर शेयर कीजिएगा इसे और जानकारी चाहिए तो नीचे कमेंट जरूर कीजिएगा आपको यार और आपसे।


और आपको अगर यहां ठीक लगा तो शेयर जरुर करें और लाइक जरूर करें कि आने वाले समय में जो ऑनलाइन पैसे कमाने के तरीके हैं उसके आर्टिकल आप तक जरूर पहुंचे तो आपको यहां से पैसे कैसे कमाए अच्छा लगा तो कमेंट करके जरूर बताएं।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.