Pathan movie review in Hindi। Best movie 2023

Pathan movie review in Hindi


Pathan movie review in Hindi आज क्या आर्टिकल में हम बताने वाले हैं पठान मूवी के बारे में क्या है यह मूवी और किस विवादों के बीच घिरी है पठान मूवी आइए जानते हैं पूरी जानकारी सब जानकारी हम आपको आज के आर्टिकल में बताने वाले हैं तो चलिए शुरू करते हैं और बिना किसी देरी के जान लेते हैं कि क्या क्या है इस मूवी में और क्यों यह मूवी ज्यादा विवादों में बनी हुई है।

Pathan movie review in Hindi

बॉलीवुड के किंग खान अपनी फिल्म पठान की शूटिंग में पेन में बिजी हैं इसी में फिल्म पठान का ट्रेलर और एक गाना भी रिलीज किया गया है सलमान खान ने बताया कि यह फिल्म काफी अच्छी है और सलमान खान ने यह मूवी का रिव्यू कर डाला यशराज फिल्म्स के द्वारा आदित्य चोपड़ा बॉलीवुड की भाईजान सलमान खान की फिल्म फुटेज दिखाया है फिल्म पठान का।

must read: Earn with YouTube montly 1000$ in hindi | यूट्यूब से पैसे कैसे कमाए। How to earn money from YouTube in India|


Besharam Rang


सलमान खान की फिल्म पठान के लिए काफी ज्यादा उत्साहित है आपने भी देखने के लिए सलमान खान आवेदन कर रहे हैं आइए देखते हैं सलमान खान का क्या है रियाक्षण फिल्म पठान के बारे में। इसी के साथ यह फिल्म काफी ज्यादा विवादों में बनी हुई है कि या विवाद क्या है वह भी हम आपको बताएंगे पठान फिल्म का एक गाना भी आया है उस ही गाने पर यह विवाद बना हुआ है आपका क्या है रिएक्शन वह भी हमें नीचे कमेंट में बताएं।

Youtube link


आदित्य चोपड़ा ने सलमान खान को दिखाई पठान movie।


सलमान खान ने 20 मिनट की फुटेज देखकर ही बताया कि हम एक ब्लॉकबस्टर फिल्म होगी परंतु कुछ विवादों के चलते यह फिल्म क्या भारत में चल पाएगी इसका बहुत बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है कौन-कौन है इस मूवी में स्टार कास्ट कौन कौन है यह सारी जानकारी हम आपको बताएंगे तो बने रहे हमारे इस आर्टिकल के साथ पूरा जानकारी हम आपको बताने वाले हैं।

must read; BHIM App से पैसे कैसे कमाए? How to earn money with BHIM app in Hindi | best 2022


Pathan movie review in Hindi। Pathan movie release date in hindi।


फिल्म पठान में शाहरुख खान के साथ-साथ लीड रोल में दीपिका पादुकोण और जॉन इब्राहिम दिख रहे हैं फिल्म की स्टोरी आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगी और इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है और इस मूवी में मुख्य किरदार शाहरुख खान दीपिका पादुकोण जॉन अब्राहम ने निभाया है और यह फिल्म 25 जनवरी 2023 में रिलीज होने वाली है फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा है और इस फिल्म में सलमान खान भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं फिल्म में बुर्ज खलीफा बुर्ज खलीफा का जबरदस्त सीन भी दिखाया गया है।

Pathan movie cast in hindi


Pathan movie review in Hindi साथ ही साथ इस फिल्म की तस्वीरें और आपने काफी जगह पर ऑनलाइन देखी होंगी 25 जुलाई 2022 को एक्ट्रेस दीपिका का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया था फिल्म नवंबर 2022 को रिलीज किया जा चुका है और फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग 12 दिसंबर 2022 को रिलीज किया गया है।

पठान मूवी का क्या है विवाद?


जैसे कि हमने आपको पहले बताया कि पठान इस फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग करके 12 दिसंबर 2022 को रिलीज किया गया था इस गाने में दीपिका पादुकोण ऑरेंज कलर के ड्रेस में दिखाई दी है और विश्व हिंदू परिषद के कुछ कार्यकर्ताओं ने इस को सनातन धर्म या हिंदू धर्म के खिलाफ किया गया एक षड्यंत्र या बदनाम करने की सोच रखने वाला यह मूवी को बताया गया है और इस मूवी की काफी ज्यादा आलोचना भी हो रहि है।

और सोशल मीडिया पर भी इस मूवी के खिलाफ काफी ज्यादा कैंपेन चल रहे हैं कि यह मूवी एक anti-hindu बताई जा रही है आपका क्या कहना है आपकी क्या राय है यह आप हमें नीचे कमेंट सेक्शन में जरूर बताइए यह मूवी काफी ज्यादा चर्चा में फिलहाल चल रही है और आप इस मूवी के बारे में क्या सोचते हैं वह हमको आप कमेंट सेक्शन में बता सकते हैं।

पठान मूवी बजट।


Pathan movie review in Hindi  पठान इस मूवी का बजट लगभग 250 करोड़ रुपए का है इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा फिल्म प्रोडक्शन के द्वारा बनाया गया है यश राज फिल्म प्रोडक्शन के द्वारा यह फिल्म बनाई गई है परंतु यह पूरी कहानी या के पूरी पिक्चर चलेगी या नहीं यह आज बहुत बड़ा सवाल है क्योंकि विवादों के बीच गरी है पठान किया मूवी आपकी क्या राय है आप हमें नीचे कमेंट सेक्शन में जरूर बता सकते हैं।

Pathan movie story in Hindi।


पठान मूवी जैसा कि हमने बताया कि सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित की गई एक भारतीय फिल्म है जिसकी पटकथा श्रीधर राघवन ने की है और यह राज फिल्म के द्वारा यह आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित यह फिल्म अगले साल 2023 में रिलीज होने वाली है इसका छायांकन sacchit polos इन्होंने किया है और 2023 में जो फिल्म रिलीज होने वाली है।

 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.