Metaverse Stock Buying Guide in Hindi | best info 2022

Metaverse Stock Buying Guide in Hindi, Metaverse project investment, meta stocks kaise kharide, metaverse ke konse project me invest kare, metaverse stock konse kharide, मेटा वर्स के स्टॉक को खरीदने के बारे में जानकारी

 

Metaverse Stock Buying Guide in Hindi

 

आज हम मेटा वर्स के स्टॉक को खरीदने के बारे में जानकारी देने वाले हैं तो चले आज के इस आर्टिकल को शुरू करते हैं और आज आर्टिकल में हमको कुछ स्टॉक्स बताएंगे जिसको आप काफी कम दाम में खरीद सकते हैं। चली आज के इस आर्टिकल को शुरू करते हैं हम जानते हैं कि कौन से है वह स्टॉक से जिसको आप काफी कम दाम में खरीद सकते हैं जिसके द्वारा आपको 1000x का रिटर्न मिलेगा।

आपको भी यह बाय करने हैं तो मैंने लिंक यहां पर निकली है वजीरएक्स की तो आपसे भी यहां पर अपना कौन बनाए क्रिप्टो का और इसके द्वारा कहां पर यह सारे मिटा वर्ष के ट्रेड या स्टॉक कह सकते हैं खरीद सकते हैं 👇👇

Click here for buy this metaverse project

The sand


द सैंडबॉक्स यह एक गेमिंग कंपनी है और यह कंपनी एक ऐसा प्लेटफार्म बना रही है जो 1 मेटावेर्स पर काम करता है और इससे आप खुद को मॉनिटाइज भी कर सकते हैं और एक ऐसे eccets बना सकते हैं जो कि आपको अच्छे खासे रिटर्न्स देगा और यह एक बहुत ही बड़ा गेमिंग एक्सप्रेस देने वाली कंपनी है और यह भी क्या ब्लॉकचेन पर आधारित मेटावर्स पर काम कर रही है।

इस कंपनी की करंट प्राइस अभी 316₹ के आसपास है जो कि कभी 0.7, 0.6$ थी तो अगर आपको भी यह स्टॉक बाय करना है तो आप इसको भाई कर सकते हैं इसके जो ग्राफ है वह ग्राफ चेक करके आप इसमें इन्वेस्टमेंट कर सकते हैं द सैंडबॉक्स

नवंबर 2021 से स्टॉक ने काफी बूम लिया और उसके बाद यह स्टॉक 0.7 से 4.2 डॉलर तक पहुंच गया है और अभी फिलहाल $3 के आसपास है तो कुछ ब्रेकआउट मिलने के बाद आप इसको खरीद सकते हैं। आप यहां पर वर्चुअल क्रिएशन या वर्चुअल गेमिंग का एक्सप्रेस कर सकते हैं या आप इसे इसकी कीमत इनक्रीस होने पर भेज भी सकते हैं। हॉनकोंग बेस्ड एक बहुत बड़ी कंपनी भी इसमें इन्वेस्टमेंट कर रही हैं। दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी में से एक सॉफ्टबैंक कंपनी भी 93 मिलियन डॉलर का इसमें इन्वेस्टमेंट भी इस कंपनी में किया है

2. Decentraland mana


यह कंपनी है जो मेटावर्स पर भी काम कर रहे हैं और इसके भी प्लॉट आप खरीद रहे खरीद सकते हैं और यह भी आपको प्लॉट खरीदने का मौका ऑनलाइन तरीके से मिल सकता है हम आपको आगे बताएंगे कि यह कंपनी किस बारे में है और क्या-क्या है इनके आगे के प्लांस।

जैसे ही आप इस पर जाएंगे उनकी वेबसाइट पर तो हमको पता चला था कि इनके कितने प्लॉट से बिके हुए हैं और कौन से प्लॉट आप ले सकते हैं इसका पूरा लेखा-जोखा इनके वेबसाइट पर आपको मिलेगा तो आपसे प्लीज आपके अकाउंट बनाइए किसी भी क्रिप्टो आपसे और उससे आप यह स्टॉक खरीद सकते हैं यहां से भी आप अकाउंट बनाकर स्टॉक खरीद सकते हैं यहां क्लिक करें

इसकी कीमत 3.74$ इतनी थी और इससे बढ़कर अब 4.21$ हो चुकी है और रूपीस में कन्वर्ट करें तो इसकी मतलब भाग ₹321 के बराबर है। इनके अंदर कई सारे विलियम्स की इंगेजमेंट हो रही है तो आप ही उनको लेने की सोच सकते हैं लेकिन यहां पर आप अपना अकाउंट बनाकर यह स्टॉक्स खरीद कर सकते हैं

3. Axie Infinity AXS


यह भी कंपनी एक महीना और उस पर काम करने वाली कंपनी है और अगर आप भी उसको खरीदना चाहते हैं इसके स्टॉक खरीदना चाहते हैं तो आप खरीद सकते हैं हालांकि इस स्टॉक की कीमत अभी 4000₹ से ऊपर है तो अगर आप सपोर्ट कर सकते हैं तो यह खरीदें क्योंकि आने वाले समय में इसकी कीमत और भी ज्यादा बढ़ने वाली है।

इस कंपनी में गेमिंग डेवलपमेंट काफी ज्यादा अच्छी हो चुकी है और अगर आप भी मेटेवर्स के कोई प्रोजेक्ट पर काम करने वाले कंपनी में इन्वेस्टमेंट करना चाहते हैं तो यह भी उनमें से एक है हालांकि इसकी कीमत 149$ थी पर अब वह कीमत कम हुई है तो यह अच्छा चांस हो सकता है एंट्री लेने का नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप अपना अकाउंट बनाकर यह स्टॉक खरीद सकते हैं

4. Star Atlas (Atlas)


यह भी एक बेहतरीन कंपनी है कि जो मेटैवर्स पर काम कर रहे हैं और इसमें भी अगर इन्वेस्टमेंट करना चाहते हैं तो आप कर सकते हैं।

Star Atlas यह एक ब्लॉकचेन पर आधारित मेटा वर्ष प्रोजेक्ट है और और यह सोलाना पर काम करती है और इसकी में कुछ नई चीजें बनाई गई है। जय डिसेंट्रलाइज गेमिंग बनाती है और ब्लॉक चैन के ऊपर है। रियल टाइम ग्राफिक बात करते हैं सब कुछ ठीक है क्या चीज है जो आप कर सकते हैं यही है कि आप अपना खुद का गेम भी इसमें बना सकते हैं बिना किसी कोडिंग नॉलेज की।

अभी इस शेयर की प्राइस $0.05199 है आप इसे खरीदना चाहते हैं तो खरीद सकते हैं यहां पर हमने लिंक दी है यहां पर सिर्फ एप पर जाकर अपना अकाउंट बना सकते हैं और आप यह स्टॉप खरीद सकते हैं।

 

What is Teleprompter in Hindi


5. Enjin ENJ


Metaverse Stock Buying Guide in Hindi : यह एक बहुत ही बेहतरीन कंपनी है जो कि मैं टावर्स पर काम कर रही है और इसकी कीमत कुछ दिनों पहले 0.40 डॉलर की थी पर अभी इसकी कीमत 3$ से अब इसकी कीमत $1 के ऊपर हो चुकी है कोई एक अच्छा मौका है इस में एंट्री करने का और यह सब एंट्री करने के लिए आप एक बार इनका ग्राफ जरूर चेक करिएगा जब भी आप एंट्री ले रहे हैं क्योंकि यह आर्टिकल जब भी पब्लिश होगा उसके बाद यह ग्राफ चेंज भी हो सकते हैं।

यह एक बहुत ही बड़ा गेमिंग प्लेटफार्म है जो कि ब्लॉकचेन पर आधारित है और यहां पर एथेरियम पर यह गेम आधारित है यहां पर भी आप अलग-अलग कैरेक्टर और प्लॉट्स खरीद सकते हैं।

6. Starlink STARL


यह भी एक काफी सस्ता मिटा वर्ष प्रोजेक्ट है आप इसे भी सपोर्ट करना चाहते हैं तो ले सकते हैं जगह से सपोर्ट इसका भी है और कुछ दिन पहले इसकी कीमत $0.00006316 इतनी थी और अभी इसकी कीमत $0.00002788 इतनी हो चुकी है।

यह भी कंपनी एक बहुत बड़े बेटा वर्ष प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और इनका कहना है कि यह सबसे अलग वर्चुअल रियलिटी का एक प्रोजेक्ट बना रही हैं जो कि सबसे अलग होगा और इसमें आप भी व्यूचुअली काम कर सकते हैं प्लॉट लिख सकते हैं कि गेमिंग का एक्सप्रेस ले सकते हैं।

7. RedFOX Labs RFOX


यह भी एक मैटर वास प्रोजेक्ट पर काम कर रही एक बहुत बड़ी कंपनी है और यह कंपनी एक रिटेल जो शॉपिंग है वह मिटा वर्ष पर लाया जाएगा कुछ इस प्रकार का किस कंपनी का कांटेक्ट है बेटा हुआ उसके बारे में और यह वर्चुअल अभी काम करेगा यह आपको इस कंपनी के बारे में देखने को मिल जाएगा।

उसकी कीमत है 0.1186 डॉलर की कीमत कीमत है।$0.062701 यहां तक उसकी कीमत पहुंच चुके हैं अगर आप भी इस टोकन को लेना चाहता हूं तो ले सकते हैं इसमें भी कोई सारे अलग-अलग फीचर मिलेंगे वर्चुअल दुनिया तो यह भी आप खरीद सकते हैं।

Netvrk NTVRK


यह भी एक बेहतरीन कंपनी है जिसकी जो प्राइस है वह $5 के ऊपर है और अगर आपको भी खरीदना है कोई अच्छा सा मेटावर्स और उसका रेट तो आप भी इसे खरीद सकते हैं और यह भी एक बहुत बड़ा काम मेटावर्स प्रोजेक्ट पर काम कर रही है।

इसकी कीमत भी कम हो चुकी है $1 के ऊपर इसकी कीमत हो चुकी है अगर आपको भी लेना है तो जल्दी से ऐसे वह करिए क्योंकि इसका भी खराब आपको अच्छा लगेगा और लेने से पहले एक बार ग्राफ जरूर चेक करिएगा क्योंकि यह आर्टिकल हम कोशिश करते हैं कि अपडेट करने की पर फिर भी लेने से पहले एक बार ग्राफ जरूर चेक करिएगा।

FAQ's


What is Metaverse?


aap yaha pe padh sakte hai

2. metaverse project kaha se buy kare


aap yaha se account bana ke metaverse project kharid skate hai

3. metaverse kya hai?


metaverse ek virtual duniya ka bahot bada project hai

Metaverse Stock Buying Guide in Hindi तो दोस्तों यह थे कुछ मेटा के प्रोजेक्ट और इसके द्वारा भी आप अलग-अलग कंपनी के मेटा वर्ष प्रोजेक्ट में इन्वेस्ट कर सकते हैं कॉइन खरीद सकते हैं या फिर प्लॉट खरीद सकते हैं जिस पर आप इन्वेस्टमेंट कर सकते हैं और आगे जाकर उस पर आप कुछ रिटेलर या अधिक मार्केटिंग जैसे बिजनेस कर सकते हैं जिससे आपको फैस्मीन कब बनेगा और यह आपको जीवन भर चलेगा और पैसे बनेगी
Tags

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.