Rich cash loan app se loan kaise le | rich cash loan app interest rate | Best loan app 2022

Rich cash loan app se loan kaise le, rich cash loan app customer care number, rich cash loan app interest rate, rich cash loan app repayment time, rich cash loan app total amount,

नमस्कार दोस्तों हम आज के आर्टिकल में आपके लिए एक नया लोन एप्लीकेशन लेकर आए हैं जिसके द्वारा आप को लोन मिल सकता है अगर आपको भी लोन की जरूरत है और आपको loan कहीं से नहीं मिल रहा तो यह एप्लीकेशन आपके लिए ही हम लाए हैं आज क्या आर्टिकल में हम जानेंगे इस ऐप के फीचर्स और कई सारी जानकारी इस एप्लीकेशन के बारे में जो आपको इनवाइट करेगी और बहुत ही इंस्टेंट्स लोग आपको प्रोवाइड करेगी।

Rich cash loan app se loan kaise le

 

Rich cash loan app kya hai?


यह एप्लीकेशन एक लोन एप्लीकेशन है जो आपको लोन प्रोवाइड करती है और काफी आसान और जल्दी आपको एस्टेंट पर्सनल लोन देती है और यह एप्लीकेशन काफी छोटी है मात्र 4 एमबी के करीब यह एप्लीकेशन है और यह एप्लीकेशन आप प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं और

यह कंपनी पहली बार 7 फरवरी 2022 को यह आप लांच किया गया है यानी कि यह एक नया एप्लीकेशन है तो आपको लोन मिलेगा जान से ज्यादा है साथ ही साथ इस कंपनी को हाय क्रेडिट कैश लोन फाइनेंस सर्विस के द्वारा दिया जाता है और इस एप्लीकेशन के अभी तक 100 से भी ज्यादा डाउनलोड हो चुके हैं क्योंकि यह 1 फरवरी महीने में ही आया है इसलिए इस एप्लीकेशन को डाउनलोड भी काफी कम आपको देखने के लिए मिल जाते हैं।

Ruich cash loan app kitna loan deti hai?


अगर आपको भी जरूरत है लोन की तो हम आपको बता देंगे एप्लीकेशन के द्वारा आपको ₹1500 से लेकर ₹17500 तक का लोन बहुत ही आसानी से मिल जाएगा और यह एप्लीकेशन बहुत ही जल्दी लोन अप्रूवल दे देती है अगर आपको भी लोन चाहिए तो आप इस लोन एप्लीकेशन से लोन ले सकते हैं।

Rich cash loan app se kitne samay ke liye loan milega?


अगर आपको भी लोन की जरूरत है तो हम आपको बता दें इस एप्लीकेशन के द्वारा अगर आप लोग भी होते हैं तो आपको कम से कम 91 day से 360 डे तक का रिपीमेंट समय मिल जाता है 1 साल के अंदर आपको यह सारे पैसे लौटाने होते हैं।

Rich cash loan app ka interest rate kya hai?


अगर आप लोन ले रहे हैं इस एप्लीकेशन के जरिए तो हम आपको बता दें आपको यह लो टाइम लगभग 28% तक का ब्याज लेती है और अगर आपको यह अच्छा लगता है तो आप इस एप्लीकेशन के द्वारा लोन ले सकते हैं और अगर आपको अच्छा नहीं लगता तो हमने कई सारे नए नए एप्लीकेशन के बारे में जानकारी देकर रखे हैं आप उनसे भी लोन को अप्लाई कर सकते हैं।

What is Teleprompter in Hindi


अगर आप इस कंपनी के द्वारा लोन लेते हैं तो यह कब आए आप को 50% से लेकर 28% तक का सालाना ब्याज लगाती है और इसमें कोई भी हैंडलिंग भी और आर्डर भी आपको देखने को नहीं मिलती यानी कि आपको इंटरेस्ट रेट अच्छा खासा मिलता है और आपको और ज्यादा फीस भी नहीं देनी पड़ती

Rich cash loan example



Rich cash loan app se loan kaise le अगर आपने ₹8000 का लोन 18 परसेंट ब्याज के साथ 120 दिनों के लिए लिया है तो आपका टोटल लोन अमाउंट जो आपको वापस लौट आना होता है वह करीब ₹480 आपको ज्यादा देने पड़ेंगे यानी कि आपको टोटल अमाउंट ₹8480 लौटाने पड़ेंगे।

Interest calculation:
Example: If you choose a loan of ₹8,000.00, choose an interest rate of 18 %, and choose a loan term of 120 days, the total final payment will be ₹8,480.00. (Detailed calculation: ₹8,000.00 * 18% / 360 * 120 + ₹8,000.00 = ₹480.00).

 

Rich cash loan app se loan lene ke liye document kya kya lagte hai?


लोन लेने के लिए आपको आधार कार्ड, पैन कार्ड और बैंक अकाउंट नंबर होना जरूरी है और आपको क्रेडिट स्कोर नहीं हो तो आपको इस एप्लीकेशन से लोन मिल जाएगा।

BHIM App से पैसे कैसे कमाए? How to earn money with BHIM app in Hindi | best 2022


Rich cash loan app Eligibility


अगर आप इस लोन एप्लीकेशन से लोन लेते हैं तो आपको वैलिडेट नेशनल आईडी कार्ड यानी कि आधार कार्ड होना जरूरी है।

साथ ही साथ आपको बैंक अकाउंट चालू होना जरूरी है।

आपकी उम्र 18 से 60 वर्षों के बीच में होनी चाहिए।

और आपको एक परमानेंट जॉब होना चाहिए यानी की मंथली सैलरी होनी जरूरी है।

Rich cash loan app features in Hindi


इस लोन एप्लीकेशन से लोन ले रहे हैं तो हम आपको बता दें कि यह एप्लीकेशन एक काफी सिंपल इंटरफेस से आपको देखने को मिल जाता है जिसके द्वारा आप बहुत ही आसानी से लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं और नए एप्लीकेशन होने से आपको जल्दी से जल्दी लोन मिल जाएगा।

और लोन लेने के लिए कहीं बाहर जाने की जरूरत नहीं है सिंपली आपको एप्लीकेशन डाउनलोड करनी है और आपको बेसिक जानकारी वगैरह डाल के लोन के लिए अप्लाई करना है उसे आपका कोई सारा टाइम भी पड़ जाएगा।

और आप की जानकारी कहीं पर भी बाहर अली का नहीं की जाती है ऐसा कंपनी का दावा है और यह बात आप उनके प्ले स्टोर पर अबाउट सेक्शन में भी जाकर देख सकते हैं कंपनी का

Youtube link


Rich cash loan app se loan kaise le । Rich cash loan app se loan kaise le


सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर पर जाकर यह एप्लीकेशन डाउनलोड करना होगा।
सबसे पहले आपको आपका डाटा इस एप्लीकेशन में डालना है एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद

उसके बाद आपका जो डाटा है वह बड़ी वेरिफैक्शन होने तक आप को रोकना है और उसके बाद आपको लोन अमाउंट आप के आपका फंड जो है आपके अकाउंट पर ट्रांसफर कर दिया जाएगा और

कुछ इस प्रकार से आप को लोन मिल जाएगा तो कोई ज्यादा परेशानी वाली बात नहीं है या ज्यादा कोई प्रोसीजर करनी नहीं पड़ेगी तो आसानी से आपका लोन आपकी बैंक अकाउंट पर आ जाएगा

Earn with YouTube montly 1000$ in hindi | यूट्यूब से पैसे कैसे कमाए। How to earn money from YouTube in India|


Rich cash app customer care number।


Rich cash loan app se loan kaise le इनका कोई मोबाइल नंबर तो अवेलेबल नहीं है आप इनको ईमेल करके एक संपर्क कर सकते हैं अगर आपके कोई सवाल हो तो इन से पूछ सकते हैं ईमेल करके।
ngocthanhndev@gmail.com

FAQ'S


Rich cash लोन एप से कितना लोन मिलता है?


इस एप्लीकेशन के द्वारा 1800 कब तक लोन ले सकते हैं

Rich cash एप्लीकेशन में इंटरेस्ट रेट कितना लगता है?


इस लोन एप्लीकेशन में आपको लगभग 28% तक का इंटरेस्ट रेट देखने को मिल जाता है

Rich cash लोन एप्लीकेशन से कितने रुपए कितने समय के लिए लोन मिलता है?


Rich cash एप्लिकेशन के जरिए काम 1 साल तक लोन अप्लाई कर सकते हैं।

Rich cash loan app se loan kaise le अगर आपको समझ में आ गए हो तो आप इस आर्टिकल को उन दोस्तों के साथ शेयर करो करिएगा जिनको लोन की जरूरत हो और अगर आपको यह आर्टिकल अच्छा लगता है तो इसका जो नोटिफिकेशन है उसको ऑन करके रखो ताकि आने वाले आर्टिकल के नोटिफिकेशन आप तक पहुंचते रहे हम आपको मिलते हैं किसी नए दिन किसी ने लोन एप्लीकेशन और नए बैंक के साथ तब तक के लिए जहां भी रहे खुश रहे और खुशहाल जिंदगी जी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.